क्रिकेट के साथ साथ Virat इस फिल्ड में भी हैं किंग

King Kohli को कौन नहीं जानता लेकिन क्या आप जानते हैं विराट कोहली का अपना होटल भी है जो की मुंबई मे स्थित है ?

विराट कोहली दुनिया के सबसे popular Cricketer है ये तो सबको पता है लेकिन Virat क्रिकेट के साथ साथ बिज़नेस मे भी दिलचस्पी रखते हैं , जी हैं उनका एक अपना होटल है जिसका नाम है One8 Commune जो की मुंबई के जुहू मे स्थित है । मुंबई के साथ साथ दिल्ली , बैंगलोर , कोलकाता , पुणे मे भी इनका होटल देखने को मिल जाएगा ।

Virat

Virat के होटेल का माहोल कैसा है ?

ये आलीशान होटल स्वर्गीय किशोर कुमार के बंगलो मे बनाया गया है जो की काफी शानदार है । यहा आप जैसे ही आते हो बहोत ही शांत माहौल मिलता है । यहा पर विराट की 18 नंबर की जर्सी और उनका signature देखने मिल जाएगा ।

कैसे ऑर्डर करें ?

यहाँ पर आपको ऑर्डर करने के लिए आपके टेबल पर ही एक स्कैनर मिल जाता है जिसको स्कैन करते ही आपके सामने सारे मैन्यू और उनकी कीमत लिखी हुई रहती है ।

क्या ऑर्डर करें ?

वैसे तो यहाँ पर Variety की कोई कमी नहीं है यहा पर रेस्टुरेंट के साथ साथ बार भी है । यहा पर मेनू मे सबसे पहले ही विराट स्पेशल section दिख जाएगा जहा से आप सलाद के ढेर सारी Variety देखने मिल जाती है और ज़्यादातर लोगो की पहली पसंद भी है, तो आप Superfood Salad या Mushroom Googly Dim sum ऑर्डर कर सकते हैं । यहा पर जो खाने की स्टार्टिंग प्राइस होती है वो है 400 रूपीस है ।

Virat

Virat Kohli Hotel Address

18/B, Juhu Tara Rd, behind Little Italy, Shivaji Nagr, Juhu, Mumbai, Maharashtra 400054

तो आप कब Virat कोहली के One8 Commune होटल मे जा रहे हैं और अगर जा चुके है तो कैसा रहा आपका Experience कॉमेंट करके जरूर बताना ।

और भी पढ़ें : https://mumbaivlog.com/virat-kohli-house-in-mumbai/

Leave a Comment